Crime Maharashtra National

पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा गृहमंत्री देशमुख पे लगाए गए आरोप में कितनी है सच्चाई? आखिर वाज़े किसकी वसूली कर रहा था परमबीर की या अनिल देशमुख की? ऑर्केस्ट्रा,पब,हुक्का पार्लर चलाने वालों को किसका था संरक्षण?

पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा गृहमंत्री देशमुख पे लगाए गए आरोप में कितनी है सच्चाई?
आखिर वाज़े किसकी वसूली कर रहा था परमबीर की या अनिल देशमुख की?
ऑर्केस्ट्रा,पब,हुक्का पार्लर चलाने वालों को किसका था संरक्षण?

मुंबई:-मनोज दुबे(क्राइम रिपोर्टर)

पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने गृहमंत्री अनिल देशमुख पे कई आरोप लगाए।
जानते है कि परमवीर ने क्या-क्या आरोप लगाए।

1:-अनिल देशमुख ने सचिन वाजे को कई बार घर पर मिलने के लिए बुलाया।
2:-अनिल देशमुख ने सचिन वाजे को फंड जुगाड़ करने के लिए कहा था
3:-देशमुख ने हर महीने वाजे को 100 करोड़ की वसूली का टारगेट दिया था।
4:-हर बीयर बार, पब से 2-3 लाख रुपये वसूली करने को कहा था।
5:-हुक्का पार्लर पर भी छापे मारने को कहा था।

  1. आखिर क्या है मामला?

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के राज्याल भगत सिंह कोश्यारी और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाया है।इसमें परमबीर सिंह ने आरोप लगाया कि अनिल देशमुख की ओर से दवाब था कि उन्हें 100 करोड़ रुपये हर महीने चाहिए।चिट्ठी में दावा किया गया कि 100 करोड़ रुपये का टारगेट सचिन वाजे को दिया गया था।पूर्व कमिश्नर परमबीर ने कहा कि अनिल देशमुख ने सचिन वाजे से हर महीने 100 करोड़ रुपये की मांग की थी वाज़े को सभी बार, पब और रेस्टोरेंट,हुक्का पार्लर से वसूली करने को कहा था।

परमबीर सिंह के आरोपों पर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख की प्रतिक्रिया सामने आई है। परमबीर सिंह के सभी आरोपों का अनिल देशमुख खंडन किया है। देशमुख ने बताया कि परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत और बेबुनियाद है।परमबीर खुद को बचाने के लिए ये सब आरोप मुझपे लगा रहे है।
अनिल देशमुख ने ट्वीट करते हुए कहा परमबीर ने खुद को बचाने के लिए और कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए झूठा आरोप लगाया।मुकेश अंबानी मामले के साथ-साथ मनसुख हिरेन हत्या मामले में सचिन वाजे की भूमिका स्पष्ट हो रही है और इसके साथ वाज़े के तार परमबीर सिंह से जुड़े रहने मि बात सामने आ रही है इन सभी बातों से बचने के लिए परमबीर सिंह झूठे आरोप लगा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *