Crime Maharashtra National Politics

महाराष्ट्र को एक बार फिर आर.आर पाटिल जैसे स्वच्छ छवि वाले गृहमंत्री की जरूरत।

महाराष्ट्र को एक बार फिर आर.आर पाटिल जैसे स्वच्छ छवि वाले गृहमंत्री की जरूरत।

मुंबई:-मनोज दुबे

महाराष्ट्र को एक बार फिर ईमानदार छबि रखने वाले पूर्व स्वर्गीय आर.आर पाटिल जैसे नेता की जरूरत है।
कोरोना काल मे भी मुंबई में देर रात तक बार,पब,हुक्का पार्लर चलाये जा रहे है।सारे कानून की धज्जियां उड़ाते हुवे अवैध बार,हुक्का पार्लर, पब,जुगार क्लब चलाये जा रहे है जहां ना तो कोई मास्क का इस्तेमाल करता है और नाही सोशल डिस्टेसिंग का पालन फिर भी स्थानीक पुलिस और बीएमसी द्वारा कोई कारवाई नही की जाती है।ऑर्केस्ट्रा के नाम पर बारो में चलता है अश्लीलता का कारोबार।लडकिया अर्ध नंग कपड़ो में करती है अश्लील डांस।
अवैध धंधों वालो पे कारवाई ना होना साबित करता है की स्थानीक पुलिस के संरक्षण में चलते है ये सभी अवैध धंधे।
पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने जिस तरह गृहमंत्री देशमुख पे आरोप लगाया है कि देशमुख ने सभी बारो वालो से 100 करोड़ की वसूली करने का टारगेट पुलिस को दिया था।इस बात पर देशमुख ने कहां की उनको बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

अब देखना है कि परमबीर सिंह की बातों में सच्चाई है कि देशमुख की बातों में।ऐसे में महाराष्ट्र की जनता को फिर एक बार आर.आर पाटिल जैसे ईमानदार गृहमंत्री की याद आने लगी है।लोगो के अनुसार आर आर पाटिल जैसा गृहमंत्री महाराष्ट्र को दुबारा मिलना बहोत मुश्किल है।आर.आर पाटिल ने ऐसे सभी अवैध बार वालो पे कड़ी कारवाई कर बार बंद करवा दिए थे।उसी तरह पूर्व एसीपी वसंत ढोबले ने भी पूरी ईमानदारी से काम करते हुवे अनेक बारो पे कारवाई की थी।

आर.आर पाटील का जन्म महाराष्ट्र के सांगली में हुआ था। आर आर पाटील पेशे से एक वकील थे और राजनीति में भी उनका अच्छा खासा रसूख था। महाराष्ट्र के तासगांव विधानसभा क्षेत्र से वे पांच बार विधायक बने थे। वे महाराष्ट्र की पृथ्वीराज चव्हाण सरकार में गृहमंत्री भी थे।आर.आर पाटिल एक अच्छे और ईमानदार छबि के गृहमंत्री माने जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *