Crime Maharashtra National

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की। सुप्रीम कोर्ट ने कहा हाई कोर्ट क्यों नहीं गए।

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की।
सुप्रीम कोर्ट ने कहा हाई कोर्ट क्यों नहीं गए।

मुंबई:-मनोज दुबे

सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका खारिज कर दी है।
मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया है। मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि आखिर आप हाई कोर्ट में क्यों नहीं गए। हालांकि सुप्रीम कोर्ट अदालत ने कहा कि जो आरोप लगे है वे बेहद गंभीर हैं। परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी। इसके अलावा उन्होंने अपने ट्रांसफर को भी चुनौती दी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद परमबीर सिंह ने अपनी याचिका को वापस ले लिया।
परमबीर सिंह की अर्जी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आरोप गंभीर हैं, लेकिन आपको पहले हाई कोर्ट जाना चाहिए था। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आखिर आपने अनिल देशमुख को इस मामले में पक्षकार क्यों नहीं बनाया है। अब जल्दी ही परमबीर सिंह की ओर से बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की जा सकती है। भले ही सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर की अर्जी पर सुनवाई से इनकार कर दिया है। लेकिन आरोपों को गंभीर बताना एक तरह से महाराष्ट्र सरकार की चिंताओं को बढ़ाने वाला है।आगे पूर्व मुंबई कमिश्नर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *