Crime Maharashtra National

ड्रग्स तस्कर फारूख बटाटा का बेटा शादाब बटाटा गिरफ्तार, एनसीबी ने बरामद की 2 करोड़ की ड्रग्‍स

ड्रग्स तस्कर फारूख बटाटा का बेटा शादाब बटाटा गिरफ्तार, एनसीबी ने बरामद की 2 करोड़ की ड्रग्‍स

मुंबई:-मनोज दुबे

एएनसी ने बड़े पैमाने पर ड्रग्स तस्करी करने वाले फारूक बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को अपनी हिरासत में ले लिया है। एनसीबी ने गुरुवार की रात तीन जगह लोखंडवाला, वर्सोवा और मीरा रोड इलाके में छापेमारी की और इस छापेमारी में एनसीबी में बड़ी मात्रा में एमडी ड्रग्स बरामद की है जिसकी बजार में कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है।
इसके साथ ही एनसीबी ने कुछ बड़ी-बड़ी महंगी गाड़ियों को भी अपने कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि शादाब बटाटा ड्रग्स के धंधे में काफी समय से जुड़ा हुआ है और मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का काम बड़े पैमाने पर करता था।

एनसीबी ने शादाब बटाटा के पास से पैसे गिनने वाली मशीन भी बरामद कि है। मुंबई में एमडीएमए के अलावा विदेशों से आने वाली ड्रग जैसे एलएसडी, गांजा, बड, कोकीन का सबसे बड़ा सप्लायर फारूख बटाटा को बताया जाता है। हाई प्रोफाइल और बड़े लोगों के बीच फारूख की अच्छी पकड़ है।मुंबई के बड़े बार,पब,कई नामचीन हुक्का पार्लर और बड़ी ड्रग्स पार्टीज में ड्रग्स सप्लाई इनलोगो द्वारा की जाती थी।
इन ड्रग्स माफियाओं में सबसे बड़ा नाम फारूख शेख उर्फ फारूख बटाटा है।सूत्रों के मुताबिक फारूख अपनी शुरूआती जिंदगी में आलू(बटाटा) बेचता था। उस समय वह अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों के संपर्क में आया और आज की तारीख में वह मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर है और इस ड्रग्स की दुनिया का पूरा कामकाज अब उसके दोनों बेटों ने संभाल लिया है।फिलहाल एएनसी मामले की जांच कर रही है की बॉलीवुड और किन बड़ी जगहों पे शादाब बटाटा ड्रग्स की तस्करी करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *