Crime Maharashtra National

सचिन वाज़े की राह पर चल रही है विनोबा भावे पुलिस। अवैध धंधों को विनोबा भावे पुलिस दे रही है संरक्षण। शिकायत कर्ता एडवोकेट यूसुफ खान पे ही पुलिस ने की कारवाई।

सचिन वाज़े की राह पर चल रही है विनोबा भावे पुलिस।
अवैध धंधों को विनोबा भावे पुलिस दे रही है संरक्षण।
शिकायत कर्ता एडवोकेट यूसुफ खान पे ही पुलिस ने की कारवाई।

मुंबई:-मनोज दुबे

मुंबई के विनोबा भावे पुलिस स्टेशन की हद में बड़े पैमाने पर चल रहे है अवैध धंधे।शिकायत के बाद भी स्थानीक पुलिस नही करती कोई कारवाई।भांडुप के ड्रीम मॉल में जिस तरह लापरवाही के चलते बड़ा हादसा हुवा उसी तरह क्या विनोबा पुलिस धनराज मॉल में कोई बड़ा हादसा चाहती है।समाज सेवक एडवोकेट यूसुफ खान ने धनराज मॉल में चल रहे अवैध हुक्के पार्लर के खिलाफ शिकायत की जिसके बाद विनोबा भावे पुलिस ने शिकायत कर्ता पे ही कानूनी कारवाई की।
विनोबा भावे पुलिस स्टेशन की हद में संदीप बार मे ऑर्केस्ट्रा के नाम पर अश्लीलता का कारोबार चलता है


बार की वीडियो अधिकारियों को भेजने के बाद भी कोई एक्शन नही लिया गया। शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कारवाई नही की।शीतल तालाब के पास सार्वजनिक जगह पर जुगार और मटका भी चल रहा है जिसकी शिकायत पत्रकार मनोज दुबे ने भी की थी जिसके बाद भी विनोबा भावे पुलिस ने आरोपियों का बचाव करते हुवे कोई कारवाई नही की।
विनोबा भावे पुलिस स्टेशन की हद में कुल 6 हुक्का पार्लर चल रहे है ट्विटर के माध्यम से जानकारी देने पर भी पुलिस सिर्फ तमाशबीन बनकर तमाशा देखने का काम कर रही है।महाराष्ट्र में एक बार फिर से तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है ऐसे में कुछ पुलिस वाले सचिन वाज़े की राह पर सिर्फ हफ्ता वसूली में व्यस्थ है।हफ्ते के दम पर पुलिस शिकायत करने वाले समाज सेवक,पत्रकार लोगो पे ही कारवाई करती है।


गृहमंत्री अनिल देशमुख के आदेशों को नजर अंदाज करती है विनोबा भावे पुलिस।सह पुलिस आयुक्त विश्वास नांगरे पाटील ने सभी पुलिस स्टेशन को आदेश जारी किया था कि लोकल पुलिस स्टेशन की हद में चलने वाले सभी अवैध धंधे बंद करा दिए जाएं। जिस पुलिस स्टेशन की हद में अवैध धंधे चलते पाये गए वहां के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक,बिट इंचार्ज,दिन और रात में तैनात पुलिस निरीक्षक पे कारवाई की जाएगी।
बीती रात समाज सेवक और पत्रकार मनोज दुबे ने हुक्का पार्लर की वीडियो के साथ शिकायत की थी जिसपे कोई कारवाई नही की गई।
एडवोकेट यूसफ़ खान और पत्रकार मनोज दुबे ने मांग की है कि रविवार की रात में तैनात पुलिस निरीक्षक और बिट इंचार्ज और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पे सख्त से सख्त कारवाई की जाये।
ड्रीम माल की तरह धनराज(कोहिनूर) मॉल में भी हो सकता है बड़ा हादसा इसका जिम्मेदार कौन होगा कुर्ला एल वार्ड के अधिकारी या विनोबा भावे पुलिस स्टेशन के अधिकारी या फिर दमकल विभाग? लाखो लोगो की ज़िंदगी से कौन कर रहा है खिलवाड़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *