Bihar National Social

लाल आतंक का अंत कब : राजलाल सिंह पटेल

लाल आतंक का अंत कब : राजलाल सिंह पटेल

बिहार: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में घटित नक्सली घटना की तीव्र निन्दा करते हुए एन्टी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमिटी के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष  राजलाल सिंह पटेल ने दरभंगा दौरे के क्रम में स्थानीय परिसदन में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि लाल आतंक का देश की सरकार और छत्तीसगढ़ की सरकार अंत कब करेगी ।

नक्सली घटना के लिए सूचना तंत्र लापरवाह एवं नाकाम

उन्होंने इतनी बड़ी घटित नक्सली घटना को सुचना तंत्र का लापरवाही एवं नाकामी बताते हुए कहा कि इतनी बड़ी संख्या में नक्सली इस घटना को अंजाम दिए और सुचना तंत्र को इतनी बड़ी संख्या में नक्सलियों के इकठ्ठा होने की भनक तक नहीं लगी जो लापरवाही साबित करता है ।

छत्तीसगढ़ में सैन्य शाषन जरूरी

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार नक्सली घटनाओं को रोकने में विफल हो रही है आये महीने नक्सली हमलों में जवान शहीद हो रहे है और सरकार नक्सली घटनाओं को रोकने में विफल हो रही है तत्काल प्रभाव से छत्तीसगढ़ में लाल आतंक को समाप्त करने के लिए सैन्य शाषन की जरूरत है ।

शहीद जवानों के शहादत में मौन रख शोक व्यक्त किया

उन्होंने संस्था के पदाधिकारियों के साथ मौन रख शहीद जवानों के सहादत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि शहीदों के बलिदानों को व्यर्थ नहीं जाने दे सरकारें  उन्होंने यह भी कहा कि नक्सलियों के विरुद्ध सर्जिकल स्ट्राइक करे सरकार  तभी शहीद जवानों के आत्मा को शान्ति मिलेगी और शहीद जवानों के परिजनों के जख्म भरेंगे ।

घायल जवानों के जल्द स्वस्थ्य होने के लिए ईश्वर से किया प्रार्थना

उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा कि घायल जवानों को जल्द स्वास्थ्य लाभ देते सकुशल घर पहुँचायें ।

मौजूद रहे

दरभंगा जिला अध्यक्ष अकरम हुसैन एवं महिला सेल जिला अध्यक्ष सुश्री सफाक खनम जिला उपाध्यक्ष अफजालूर रहमान एवं हायाघाट प्रखण्ड अध्यक्ष प्रशांत कुमार सहित संस्था के अन्य पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *