Health Maharashtra National Social

कॉम्रेड कै. गजानन मेहेंदले की पुण्यतिथि के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन.

कॉम्रेड कै. गजानन मेहेंदले की पुण्यतिथि के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन.

सोलापुर / अनिल पवार –

कॉम्रेड कै. गजानन मेहेंदले की पुण्यतिथि के अवसर पर,आज रविवार 4 अप्रैल 2021 हेडगेवार ब्लड सेंटर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम डॉ. हेडगेवार ब्लड बैंक के सभागार में आयोजित किया गया था।

अजय कडू मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाराष्ट्र राज्य कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अशोक इंद्रपुर ने की। सबसे पहले मेहेंदले की प्रतिमा पर माला अर्पण किया गया। रक्त केंद्र के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. शैलेश पाटने ने ब्लड सेंटर के काम की जानकारी दी। मुख्य अतिथि अजय कडू ने बैंक कर्मचारी संघ द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना की और अधिक से अधिक लोगों से रक्तदान करने की अपील की।

इस समय रक्त केंद्र के संचालक डॉ. भारत मुळे, सुहास मर्डीकर, प्रसाद अतनूरकर आदी ने मेहेंदले को श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम के अध्यक्ष अशोक इंद्रपुरे ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने युवाओं से अपील की कि वे मेहेंदले के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए संगठन के कार्यों में अधिक से अधिक भाग लें। उन्होंने यह भी कहा कि संगठन के लिए काम करते समय सामाजिक रूप से उपयोगी गतिविधियों जैसे रक्तदान शिविरों को सामाजिक ऋण को ध्यान में रखते हुए किया जाना चाहिए।

कार्यक्रम का आरंभ और संचालन ऑब्री अल्मेडा, महासचिव बैंक ऑफ इंडिया एम्प्लाइज यूनियन द्वारा किया गया था। बैंक ऑफ इंडिया एम्प्लॉइज यूनियन के संयोजक जयतीर्थ पडगानुर ने रक्तदान शिविर को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। रक्त केंद्र कोषाध्यक्ष सी.ए.इंगले, प्रकाश कुलकर्णी और बैंक कर्मचारी संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *