Health Maharashtra National

भुसावल मंडल द्वारा अपील : पुराने और फेक वीडियो शेयर न करें कोविड 19 के उचित व्यवहार का पालन करें

भुसावल मंडल द्वारा अपील : पुराने और फेक वीडियो शेयर न करें
कोविड 19 के उचित व्यवहार का पालन करें

लियाकत शाह
(संवाददाता लियाकत शाह)

भुसावल मंडल सभी से अपील करते हैं कि पुराने और फेक वीडियो शेयर न करें. कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुवे विभिन्न स्टेशनों पर भीड़ दिखाने वाले कुछ पुराने वीडियो सोशल मीडिया में फैलाये जा रहे हैं, तथा कुछ समाचार रिपोर्टों में गलत रूप से यह भी उल्लेख किया गया है कि बड़ी संख्या में लोगों का मूवमेंट हो रहा है. भुसावल मंडल सभी से अपील करते हैं कि ऐसे वीडियो को शेयर न करें लोगों से अनुरोध है कि वे ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करें. उक्त आशय की अपील भुसावल मंडल ने की है. कोविड 19 की ऐसी चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में किसी भी तरह की अटकलें से बचा जा सकता है.
रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए गर्मियों में अधिक ट्रेनें
भुसावल मंडल ने भी यात्रियों से मास्क ठीक से पहनने, साबुन पानी और सैनिटाइजर से नियमित रूप से हाथ धोने और COVID19 के प्रसार को रोकने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की. रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए गर्मियों में अधिक से अधिक ट्रेनें चलती है और उन ट्रेनों में पर्याप्त टिकट उपलब्ध हैं क्योंकि केवल यात्रियों को ही कन्फर्म टिकट दिया जा रहा है. यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड 19 से संबंधित सभी मानदंडों, एसओपी का पालन करने की सलाह दी जाती है.

प्रयागराज -लोकमान्य तिलक टर्मिनस दुरंतो विशेष ट्रेन के समय में परिवर्तन
लियाकत शाह
(संवाददाता लियाकत शाह) रेलवे ने प्रयागराज-लोकमान्य तिलक टर्मिनस दुरंतो विशेष ट्रेनों के आगमन और प्रस्थान के समय को संशोधित करने का निर्णय लिया है, वह निम्ननुसार गाडी क्रमांक 02294 अप प्रयागराज-लोकमान्य तिलक टर्मिनस दुरंतो विशेष दिनांक 17.04.2021 से प्रयागराज स्टेशन से 18.10 बजे रवाना होगी और दूसरे दिन लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन 14.40 बजे पहुंचेगी. अप दिशा समय परिवर्तन भुसावल 07.55/08.00 यात्रियों से यह अनुरोध भी किया जाता है कि वे वेबसाइट www.enquiry.indianrail.gov.in देखें या किसी भी असुविधा से बचने के लिए अपनी यात्रा शुरू करने से पहले उपरोक्त ट्रेनों के ठहराव एवं डिटेल टाइमिंग के लिए एनटीईएस ऐप डाउनलोड करें. यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य पर यात्रा के दौरान कोविड19 से संबंधित सभी मानदंडों, एसओपी का पालन करने की सलाह दी जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *