Crime Maharashtra National

होंडा एक्टिवा स्कूटी चोरी करने वालो पर पुलिस उपायुक्त प्रशांत कदम की धड़ाकेबाज़ कारवाई। कुल 20 होंडा एक्टिवा जब्त

होंडा एक्टिवा स्कूटी चोरी करने वालो पर पुलिस उपायुक्त प्रशांत कदम की धड़ाकेबाज़ कारवाई।
कुल 20 होंडा एक्टिवा जब्त।

मुंबई:-मनोज दुबे

मुंबई परिमंडल सात और पूर्व प्रादेशिक विभाग में कई बाइक और एक्टिवा स्कूटी चोरी की घटना की शिकायत पुलिस को लगातार मिल रही थी। मुलुंड पुलिस स्टेशन में मोटरसाइकिल चोरी के मामले में गु.र.क्र 18/2021 भा.द.वि कलम 389 के तहत मामला दर्ज किया गया था। मुलुंड पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कदम को मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह के बारे में  मुखबिर से गुप्त जानकारी मिली थी।जानकारी के आधार पर परिमंडल 7 के पुलिस उपायुक्त प्रशांत कदम के नेतृत्व में सचिन कदम और उनकी टीम ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले एक 27 वर्षीय चोर को नांदिवाली कल्याण(पूर्व) से गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार किए हुवे आरोपी के पास से पोलिस ने होंडा कंपनी के 20 एक्टिवा स्कूटी को बरामद किया है।
जिसमे कई इलको से मोटरसाइकिल चोरी की गई है जांच में अलग अलग इलाके से चोरी की गई एक्टिवा स्कूटी की बात सामने आई है जहां मुलुंड पुलिस सेटशन की हद से 4,नवघर की हद से 1, कोलशेवाडी ठाणे शहर से 7,उल्हासनगर ठाणे से 1, नौपाड़ा ठाणे शहर से 1 और बिना नंबर प्लेट की 5 मोटरसाइकिल जब्त की गई है।कुल मिलाकर 20 होंडा एक्टिवा स्कूटी जब्त की गई है जिसकी कीमत लगबग 8 लाख रुपये है।
उक्त कारवाई मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले,सह पुलिस आयुक्त(का व सु) विश्वास नांगरे पाटिल,अपर पुलिस आयुक्त पूर्व प्रादेशिक विभाग संजय दराडे,पुलिस उपायुक्त परिमंडल 7 प्रशांत कदम,साहयक पुलिस आयुक्त मुलुंड विभाग प्रिया ढाकने,वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजयालक्ष्मी हीरेमठ,पुलिस निरीक्षक प्रदीप वाणी के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कदम,पो.ना सालुंखे,पो.शिपाई मनोज पाटिल,प्रकाश शिवदे,बस्तीराम बोडके,यशवंत,अनिलपारधी और पथक ने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *