Maharashtra National Social

डॉक्टर बाबासाहब आंबेडकर जी की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय उत्तर भारतीय समाज पार्टी की तरफ से जरूरतमंद लोगों में अनाज बाटे गए।

डॉक्टर बाबासाहब आंबेडकर जी की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय उत्तर भारतीय समाज पार्टी की तरफ से जरूरतमंद लोगों में अनाज बाटे गए।

इंद्रदेव पांडे

 

डॉक्टर बाबासाहब आंबेडकर जी की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय उत्तर भारतीय समाज पार्टी की तरफ से जरूरतमंद लोगों में अनाज बाटे गए जहां घाटकोपर , मानखुर्द वाल्मीकि नगर, भारत नगर जैसे इलाके में जरूरतमंदो की मदद करने के लिए उतरे। जहां एक तरफ लोगों को लॉकडाउन का डर सता रहा है कि कल हम कैसे कमाएंगे और खाएंगे ऐसे में पार्टी के अध्यक्ष विजय कुमार शर्मा ने लोगों के घर मे जा जा कर मदद के लिए हाथ बढ़ाया है ताकि लोग मुंबई से पलायन ना करे। विजय कुमार शर्मा का कहना है कि बाबा साहब ने हमे हर अधिकार दिया है जो मजबूर असहाय लोगों को जीने की मजबूती प्रदान करता है और आज हम इस दिन को यादगार बनाने के लिए जन जन तक मदद का हाथ बढ़ा रहे है। ताकि लोग अपने घर मे सुरक्षित रहे और मुंबई में रह कर अपना घर चला सके ।

आपको बता दे कि शर्मा का साथ देने के लिए युवा उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हो रहे है। इस मौके पर राष्ट्रीय उत्तर भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद उस्मान शेख, यूथ मुंबई अध्यक्ष हसन शेख, ब्लॉक अध्यक्ष पूनम टाक सहित कई लोग मौजूद रहे। जहां सभी ने बाबासाहब को फूल चढ़ा के उनकी जय जय कार की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *