Bihar National Social

माले के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प, कोरोना वायरस से बचाव को गांव-गांव जागरूकता अभियान चलाएगी माले।

माले के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प, कोरोना वायरस से बचाव को गांव-गांव जागरूकता अभियान चलाएगी माले।

भाकपा-माले का 52वाँ स्थापना दिवस पूसा प्रखंड के मोरसंड पंचायत में मनाया गया।

समस्तीपुर(जकी अहमद)

भाकपा-माले का 52वाँ स्थापना दिवस पूसा प्रखंड के मोरसंड पंचायत में भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार की अध्यक्षता में मनाया गया । झंडातोलन के पश्चात पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहीदों की याद में 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी व
कोरोना महामारी से बचाव को लेकर प्रखंड के गांव-गांव में जागरूकता अभियान चलाने एवं कोरोना पीड़ितों को हर संभव मदद करने के साथ शहीदों के अधूरे सपने को साकार करने का संकल्प लिया गया।इस दौरान कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करते हुए शारीरिक दूरी बरकरार रखा गया।
भाकपा-माले के प्रखंड सचिव अमित कुमार ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, बल्कि लोगों को जागरूक करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमारा देश कोरोना वायरस के संकट से घिरा हुआ है। घर में ही रहे एवं समय-समय पर हाथ धोते रहे एवं शारीरिक दूरी का पालन जरूर करें। उन्होंने हाथों को साबुन से करीब 20 सेकेंड तक धोने और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने व जरूरत पड़ने पर ही घर से निकलने की अपील की । आगे उन्होंने कहा कि पिछले पचास सालों में भाकपा-माले का क्रांतिकारी संकल्प और भी दृढ़ हुआ है। संघर्षों और पहलकदमियों का दायरा पार्टी और जन-संगठनों के नेतृत्व में बढ़ा है। आजादी व लोकतंत्र के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर देने वाले शहीदों के सपनों का भारत बनाने का संघर्ष तेज हुआ है। संघर्षों के रोजमर्रा के स्वरूप और नारे दिन ब दिन उन्नत होते गए हैं और आज पार्टी बिहार और झारखंड की विधानसभाओं में भी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। उन्होंने कहा कि नक्सलबाड़ी के किसान संघर्षों की धधक से पैदा हुई भाकपा-माले ने जन्म से ही क्रांतिकारी संघर्षों का गौरवपूर्ण रास्ता चुना । मौके पर रविन्द्र सिंह, अखिलेश सिंह, पप्पू सिंह, आइसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार, सचिव अजय कुमार, राहुल कुमार इत्यादि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *