Crime Maharashtra National Uncategorized

मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में पाँच साल की बच्ची के साथ रेप, रेप के आरोप में 23 वर्षीय मेडिकल स्टूडेंट गिरफ्तार ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में पाँच साल की बच्ची के साथ रेप, रेप के आरोप में 23 वर्षीय मेडिकल स्टूडेंट गिरफ्तार
ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

मुंबई:-मनोज दुबे

मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में पाँच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप(बलत्कार) का मामला सामने आया है।23 वर्षीय मेडिकल स्टूडेंट ने एक मासूम बच्ची के साथ रेप(बलात्कार) का संगीन अपराध किया है। इस मामले में परिवार की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल परिवार की मांग है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।
यह मामला मुंबई के जोगेश्वरी के बेहराम बाग इलाके का है जहां एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची मकान मालिक के घर में रहने वाले एक 23 वर्षीय मेडिकल स्टूडेंट के घर पर 29 अप्रैल की शाम को टीवी देखने गई थी। इस मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ बलत्कार की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी का नाम सुनील सुखराम गुप्ता बताया जा रहा है। जो पीड़ित लड़की के मकान मालिक का लड़का है।

गुरुवार की शाम हमेशा की तरह पीड़ित लड़की आरोपी के घर टीवी देखने के लिए गई थी। उस समय आरोपी के अलावा घर मे कोई नही था इस बात का फायदा उठाकर आरोपी ने दरवाजा बंद कर उस मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर दिया। जिसके कुछ देर बाद मासूम बच्ची रोते हुए अपने घर गई एयर काफी डरी हुई थी।तब उसकी मां ने बच्ची से पूछताछ की जिसके बाद मासूम बच्ची ने पूरी घटना की सच्चाई बताई।पीड़ित लड़की के परिवार ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की जिसके बाद ओशिवारा पुलिस ने मामला को गंभीरता से लेते हुवे मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।इस घटना के साथ पीड़ित लड़की के परिवार के साथ इलाके के सभी लोगो मे काफी आक्रोश है।ऐसे आरोपी पे कड़ी से कड़ी कारवाई की मांग सभी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *