Crime Maharashtra National

आईपीएस रश्मि शुक्ला ने हैदराबाद  हाईकोर्ट में दायर की याचिका, अपने खिलाफ चल रही जांच को रोकने की मांग की।

आईपीएस रश्मि शुक्ला ने हैदराबाद 
हाईकोर्ट में दायर की याचिका, अपने खिलाफ चल रही जांच को रोकने की मांग की।

मुंबई:-मनोज दुबे

आईपीएस रश्मि शुक्ला ने हैदराबाद
हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
मुंबई पुलिस की सायबर यूनिट महाराष्ट्र में होने वाले ट्रांफर्स के संदर्भ में हुई फ़ोन टैपिंग और गोपनीय जानकारी लीक होने के मामले को लेकर ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट के मुताबिक पूरे मामले की जांच कर रही है।इस मामले में रश्मि शुक्ला को समन भेजा गया था और उनपे दर्ज एफआईआर के बारे में अपना बयान दर्ज करने को कहा गया था।लेकिन रश्मि शुक्ला ने कोरोना माहामारी का हवाला देते हुवे मुंबई आकर अपना बयान दर्ज करने में असमर्थता बताई थी।जिसके बाद उन्हें दुबारा समन तलब किया गया था और 3 मार्च को आकार बयान दर्ज कराना था।
रश्मि शुक्ला ने इन समन को लेकर अब हैदराबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। शुक्ला ने अपने एप्लिकेशन में मुंबई पुलिस द्वारा भेजे गए समन को अवैध और मनमाना बताया।
अपने पिटीशन में रश्मि शुक्ला ने कोर्ट को इस मामले की जांच अधिकारी एसीपी नितिन जाधव को सौंप ने की मांग की है। साथ ही उन्हें मानसिक तौर से परेशान ना करने के लिए आदेश देने की मांग की है।इसमे रश्मि शुक्ला ने कहा कि जांच अधिकारी उन्हें परेशान कर रहे है।
रश्मि शुक्ला फिलहाल हैदराबाद में सीआरपीएफ में एडीजी के पद पर तैनात है।और इसी वजह से उन्होंने हैदराबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया 29 अप्रैल को दायर की गई रिट याचिका में समन को स्थगित करने की मांग की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *