Cricket Crime Entertainment Health Politics Uncategorized

सुवर्णरत्न फाऊंडेशन द्वारा बेसहारा लोगों को रैनकोट्स और छातो का विवरण

मुंबई में हो रहा बारिश का कहर
सुवर्णरत्न फाऊंडेशन द्वारा बेसहारा लोगों को रैनकोट्स और छातो का विवरण

संदिप कसालकर
हमेषासेही समाज हित के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान देनेवाले सुवर्णरत्न फाऊंडेशन ने कल फिर एक बार बारिश से पीड़ित लोगों को रेनकोट्स और छाते बाटकर समाज के प्रति अपना प्रेम भाव व्यक्त किया है।
मुंबई में पिछले १० दिन से हो रही लगातार बारिश की वजह से जीवन अस्तव्यस्त हो चूका है। जिसके चलते फुटपाथ पर रहनेवाले बेसहारा लोग इस बारिश की कहर की वजहसे सबसे ज्यादा पीड़ित है। ऐसेही कुछ पीड़ित परिवार जोगेश्वरी-विक्रोली लिंक रोड मिलिंद नगर इलाके में फुटपाथ पर रहते है। सुवर्णरत्न फाऊंडेशन ने इस जगह का दौरा कर ऐसे ही कुछ परिवारों को मिलकर उनका हालचाल पूछकर उन्हें सुवर्णरत्न फाऊंडेशन की ओर से रैनकोट्स और छातो का वितरण किया जिसमे बच्चोँ से लेकर बड़ो तक सभी ने लाभ लिया। इस पहल में सुवर्णरत्न फाऊंडेशन के कोषाध्यक्ष संजय नवाले, मुंबई को-ऑर्डिनेटर श्रद्धा कसालकर तथा सुवर्णरत्न फाऊंडेशन के जोगेश्वरी अध्यक्ष महेश मिसाल और उनकी पत्नी तथा सुवर्णरत्न फाऊंडेशन के सदस्य प्रिया सिंग, संचिता मोंडे और राजेश्री जंगम ने भाग लिया।


कुछ ही दिनों में समस्त भारतवासियों के लिए सुवर्णरत्न फाऊंडेशन “जनकल्याण योजना २०१९” को शुरुवात करने जा रहा है जिसके चलते भारत के हर एक नागरिक को १ लाख तक की एक्सीडेंटल बिमा पॉलिसी, आकर्षक गिफ्ट के साथ जनकल्याण पहचान पत्र और अन्य कई सारे लाभ मिलेंगे ऐसे सुवर्णरत्न फाऊंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदिप कसालकर ने कहाँ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *