Crime

अय्याश बाप ने ही अपने नशेड़ी बेटे को गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट आरोपी बाप पुलिस ने किया गिरफ्तार

अय्याश बाप ने ही अपने नशेड़ी बेटे को गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट आरोपी बाप पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंद्रदेव पांडे

मुंबई के जोगेश्वरी पश्चिम ओशिवारा पुलिस के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र नर्मदा अपार्टमेंट के तीसरे मंजिला के फ्लैट में एक अय्याशी बाप ने अपने सगे बेटे जो कि ड्रग्स एडिक्ट था उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपनी हिरासत में ले लिया और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

मौके पर पहुंची पुलिस, क्राइम ब्रांच यूनिट जाँच में जुट गई और लड़के के पिता श्रीनिवासन गनजी (५४) को अपनी हिरासत में लिया और पूछताछ जारी किया वही देर रात डीसीपी गणेश शिंदे ने मामले की पुष्टि की

फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के पत्रकार को मिली जानकारी के अनुसार आरोपी श्रीनिवासन गनजी (५४) टैक्सी ड्राइवर था जो कभी कभार चलाता था। श्रीनिवासन गनजी को लड़कियों का शौक था जिसके चलते श्रीनिवास की बीवी ने उसे तलाख दे दिया था। और श्रीनिवास के बेटे विक्की गनजी की भी शादी हो चुकी थी लेकिन विक्की कोई नौकरी नही करत था। और नशे की लत की वजह से विक्की की भी बीवी ने उसे छोड़ दिया था। विक्की को नशा मुक्ति केंद्र में भरती कराया गया था लेकिन नशा छोड़ नही पाया विक्की को अपने पिता पर इसलिए गुस्सा आता था कि उसके पिता अपने अय्याशी के लिए रोज घर पर लड़की लेके आता था। जिसके चलते दोनो में कई बार झगड़े होते थे। और कई बार पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज है दोनो के खिलाफ

लेकिन दिनाक २१ तारीख रविवार की रात ८ से ९ बजे के करीब नर्मदा अपार्टमेंट के रूम ३११ में रहने वाले श्रीनिवास गनजी और उसके बेटे विक्की गनजी दोनो में जमकर बहस हुई श्रीनिवास ने अवैध तरीके अपने घर में एक पिस्तौल लेकर रखा था। उसी पिस्तौल से उसने अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया था।

ओशिवारा पुलिस की पूछताछ में आखिरकार श्रीनिवास गनजी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और पुलिस ने आरोपी बाप श्रीनिवास गनजी पर भारतीय दंड कानून सहित धारा ३०२ (हत्या) २०१ (सबूत मिटाना) ३,२५, ( आर्म्स एक्ट) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. आगे की पूछताछ ओशिवारा पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *