Crime

फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के खबर का असर ५ दिन बाद धरदबोचे गए गरदुले १९ वर्षीय लड़की के साथ किया था गैंगरेप

फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के खबर का असर ५ दिन बाद धरदबोचे गए गरदुले १९ वर्षीय लड़की के साथ किया था गैंगरेप

By @ Inderdev Pandey

मुंबई के हाइप्रोफाइल अंधेरी पश्चिम लोखंडवाला क्षेत्र के मिल्लत नगर ब्रिज के पास एक १९ वर्षीय लड़की के साथ ३ गरदूलो ने मिलकर गैंगरेप कर फरार हो गए थे।

घटना बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी सी फैल गई थी वही दूसरी ओर मुंबई पुलिस के ओशिवारा पुलिस के अधिकारियों को एक चुनौती का सामना करना पड़ रहा था। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन में जुट गई थी।और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई थी और आखिरकार पुलिस को सफलता प्राप्त हुई और सभी फरार आरोपी गरदूलो को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

File Photo

मामले की जानकारी प्राप्त करने के लिए जब फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के पत्रकार ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरक्षक किशोर गायके से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि आप मामले की जानकारी मुंबई पुलिस के प्रवक्ता से ले ली जिए फिर फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के पत्रकार ने मुंबई पुलिस के प्रवक्ता प्रणय अशोक से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि मामला ८ अगस्त देर रात २ तीन आरोपियों ने पीड़ित १९ वर्षीय लड़की को मोबाइल फोन देने का लालच दिया और ओशिवारा के मिल्लत नगर ब्रिज के पास बुलाकर बारी बारी तीनो ने मिलकर बलात्कार किया और मौके पर से तीनों फरार हो गए थे। जिसके बाद पीड़ित लड़की ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन जाकर तीनो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पीड़ित लड़की के बयान के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड कानून सहित धारा ३७६(बलात्कार) ३७६(डी) (गैंगरेप) और ३४ के तहत मामला दर्ज कर ओशिवारा पुलिस आरोपियों की तालाश में जुट गई थी। वही पुलिस ने सोमवार के दिन तीनो लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर तीनो आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *