Crime

शराब के नशे में शक के चलते प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दे दिया मौत की सजा

शराब के नशे में शक के चलते प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दे दिया मौत की सजा

इंद्रदेव पांडे

वकोला में ३० वर्षीय उत्तर-पूर्वी लड़की की हत्या के मामले की जांच के दौरान, पुलिस ने पुष्टि की है कि मामले में आरोपी रामसेन कुरियो (२३) जो मृतक मरीना लालनवस्वामी का लिव-इन पार्टनर भी है क्योंकि वह उसे अंधेरे में रखकर किसी और के साथ प्रेम संबंध होने का संदेह करता था।

पुलिस ने मंगलवार रात कुरिओ को गिरफ्तार कर लिया, यह साबित हो जाने के बाद कि उसने जानबूझकर लालनमस्वामी के साथ मारपीट की थी, जिससे उसकी गंभीर चोटें आईं, जिससे उसकी मौत हो गई। एक पुलिस सूत्र ने बताया कि मृतक एक साउथ मुंबई स्थित स्पा सेंटर में काम कर रहा था और कुरिओ एक सैलून में कार्यरत था। लालमनस्वामी जो एक मिजो और कुरीओ थे, जो एक मणिपुरी हैं, एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में एक साथ रह रहे थे, लेकिन हाल के दिनों में, दंपति अच्छी स्थिति में नहीं थे और अक्सर कथित विवाद के बाद मौखिक रूप से विवाद और बहस में पड़ जाते थे। उसके साथी के खिलाफ
कुरिओ।

 

“दोनों के बीच चीजें पिछले हफ्ते से टॉस के लिए चली गईं जब उनके झगड़े तेज हो गए और १५ अगस्त की रात को, कुरियो ने लालनस्वामी पर बेरहमी से हमला किया, जिसके परिणामस्वरूप उसकी आंखों और शरीर के अन्य हिस्सों से अत्यधिक रक्त का प्रवाह हुआ। , कुरिओ उसे अस्पताल नहीं ले गया, बल्कि उसे शराब पिलाई, ताकि वह सो जाए और उसका दर्द कम हो जाए। अगले दिन, दोनों एक डॉक्टर के पास गए, जहां यह पता चला कि लालमस्वामी ने अपने सिर पर गंभीर चोट का सामना किया था, जिसके लिए तत्काल दवा की आवश्यकता थी। एक पुलिस सूत्र ने कहा, “पीड़िता की स्थिति धीरे-धीरे बिगड़ती गई और उसने अस्पताल में अंतिम सांस ली।”

जब कुरियो से पूछताछ की गई, तो उन्होंने बताया कि लालनमस्वामी अपने फ्लैट पर फिसल गया था और इसलिए उसे चोट के निशान बने हुए थे लेकिन प्रारंभिक जांच में उसके सिद्धांत का पूरी तरह खंडन किया गया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

सूत्र ने कहा, “आरोपियों ने गिरफ्तारी को रोकने के लिए पुलिस पूछताछ को चकमा देने की कोशिश की। हमने भारतीय दंड संहिता की धारा ३०२ (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है और उन्हें मजिस्ट्रेट अदालत ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *