Crime

21 वर्षीय मंदबुद्धि महिला के साथ ५ लोगो ने किया गैंगरेप पाँचो आरोपी गिरफ्तार

21 वर्षीय मंदबुद्धि महिला के साथ ५ लोगो ने किया गैंगरेप पाँचो आरोपी गिरफ्तार

इंद्रदेव पांडे

मुंबई पुलिस के अंधेरी पूर्व साकीनाका पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में एक २१ वर्षीय मंदबुद्धि महिला के साथ ५ लोगो ने किया जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के पत्रकार ने परिमंडल जोन १० के डीसीपी अंकित गोयल से मामले की जानकारी के लिए संपर्क किया तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा की मामला साकीनाका पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फिर फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के पत्रकार ने साकीनाका पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरक्षक किशोर सावंत से संपर्क किया गया तो उन्होंने ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि घटना बुधवार शाम ४ बजे संघर्ष नगर की है। जब पाँचो ने मिलकर २१ वर्षीय पीड़ित मंदबुद्धि महिला को बुलाकर एक सुनसान स्थान पर ले जाकर बारी बारी बलात्कार किया गया था। जिसके बाद पीड़ित महिला ने आपबीती अपने परिवार वालो को सुनाई घटना के बारे में सुनते ही परिवार वालो के रौंगटे खड़े हो गया और तुरंत साकीनाका पुलिस स्टेशन जाकर ५ लोगो के खिलाफ (एफआईआर) मामला दर्ज कराया था। घटना के बाद पुलिस पाँच १ – बबन सालवी (३२),२ -मोहम्मद खान (२५), ३- पवार ( नाबालिक) ४-दिनेश माने (२२)५- प्रथमेश यवले सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. और उनके ऊपर भारतीय दंड कानून सहित आइपीसी की धारा ३७६(डी) (गैंगरेप) ३४१ (संयम तोड़ना) ५०६(२) (जान से मारने की धमकी) सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया था. जिसके बाद न्यायालय सभी को २८ अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आगे की मामले की जांच साकीनाका पुलिस स्टेशन के अधिकारी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *