Crime

मुम्बई क्राइम ब्रान्च युनिट 12 ने दहीसर ईस्ट की बिल्डिंग के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया

मुम्बई क्राइम ब्रान्च युनिट 12 ने दहीसर ईस्ट की बिल्डिंग के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया

दहीसर ईस्ट आनन्द नगर में फ्लैट के अंदर चल रहा था वेश्यावृत्ति का घिनोना कारोबार !!

दलाल मोबाईल फोन से ग्राहको को सम्पर्क करके जिस्म फरोशी का घिनोना धंदा चला रही थी !,

आज मुम्बई क्राइम ब्रांच यूनिट 12 के सीनीयर PI जाधव सर को गुप्त सुचना मीली थी की,दहिसर ईस्ट , आनन्द नगर , भउली पाडा , मालवीका बिल्डिंग में देह व्यापार का घिनोना कारोबार चल रहा है !

दहीसर क्राइम ब्रांच पोलीस ने गुप्त सूचना की पूरी तरह तहकीकात करने के बाद एक टीम बनाई उस टीम में दहीसर क्राइम ब्रांच के PI सचिन गवस सर , क्राइम ब्रांच स्टाफ ने पोलीस पंच और बोगस ग्राहक को दहीसर ईस्ट , आनन्द नगर , भउली पाडा,मालवीका बिल्डिंग के 2 माले
में भेजकर पोलीस की टीम ने ट्रेप लगाकर छापा मारा , पोलीस की छापेमारी में 2 महिला के चंगुल से 3 पीडीत लडकीयो को मुक्त कराया !

पोलीस ने महीला दलाल से पूछताछ की तो पोलीस को मालुम पडा की, महीला दलाल मोबाईल फोन से ग्राहको को सम्पर्क करके बाहर ( मलाड , बोरीवली ) से लडकीयो को बुलाकर जबरन पीडीत लडकीयो से देहव्यापार करवा रही थी !

पोलीस ने महीला दलाल के पास से मोबाइल हैंडसेट भी जब्त किये!

अब पोलीस 2 महीला आरोपी के उपर पीटा एक्ट के तहत कानुनी कारवाई कर रही है , और 3 पीडीत लडकीयो को महीला सुधारगृह में भेजने की कानुनी प्रकिया मुम्बई क्राइम ब्रांच यूनिट 12 की टीम कर रही है !

पोलीस की टीम यह भी तपास कर रही है कि इस सेक्स रैकेट में ओर कोई दलाल इन्वॉल्व तो नही है !

इस तरह दहीसर ईस्ट , आनन्द नगर , भउली पाडा , मालवीका बिल्डिंग में देहव्यापार का पर्दाफाश मुम्बई क्राइम ब्रांच ( दहिसर ) यूनिट 12 के PI सचिन गवस सर, क्राइम ब्रांच यूनिट 12 की क्राइम ब्रांच की टीम ने सयुंक्त रूप से की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *