Crime

१५ गंभीर अपराध में फरार चल रहे अपराधी को मुंबई क्राइम ब्रांच शाखा १० के अधिकारियों ने जाल बिछाकर धरदबोचा

१५ गंभीर अपराध में फरार चल रहे अपराधी को मुंबई क्राइम ब्रांच शाखा १० के अधिकारियों ने जाल बिछाकर धरदबोचा

इंद्रदेव पांडे

पुलिस ने कहा कि गुजरात के डकैती के एक मामले में वांछित 50 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर को गुरुवार तड़के मुंबई मलाड उपनगर में गिरफ्तार किया गया।

एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट १० ने आरोपी सुधीर शिंदे को गिरफ्तार किया, जब वह अपने सहयोगियों से मिलने के लिए मलाड के पठानवाड़ी इलाके में पहुंचा।

अधिकारी ने कहा कि वह १३ अगस्त को गुजरात के पाटन में १४ लोगों के एक गिरोह द्वारा कथित रूप से लूट में वांछित था।
शिंदे और अन्य लोगों ने कथित तौर पर दिन के उजाले में भीड़भाड़ वाले स्थान पर एक ‘अंगदिया’ (कूरियर) पर हमला किया और सोने और हीरे के आभूषण और ६.६४ लाख रुपये नकद लूट लिए।
अधिकारी ने कहा कि भागते समय वे स्थानीय पुलिस की एक टीम में घुस गए और गोलियां चलाईं।

क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि उपनगरीय जोगेश्वरी के रहने वाले शिंदे गुरुवार को मलाड आने वाले थे, इसलिए एक जाल बिछाया गया और उन्हें नाक में दम कर दिया गया, डीसीपी क्राइम अखबर पठान के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच शाखा १० वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील माने , सहायक पुलिस निरक्षक वाहिद पठान, की पूछताछ के दौरान, उन्होंने कथित तौर पर मुंबई, नवी मुंबई और गुजरात में हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और डकैती सहित कम से कम १५ गंभीर अपराधों में शामिल होने की बात कबूल की। अधिकारी ने कहा कि शिंदे को आगे की जांच के लिए गुजरात पुलिस को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *