Crime

37 लक्जरी कार की स्मगलिंग और हेरा फेरी में 3 आरोपी गिरफ्तार

37 लक्जरी कार की स्मगलिंग और हेरा फेरी में 3 आरोपी गिरफ्तार

इंद्रदेव पांडे

मुम्बई के आरे पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो लक्जरी कार का हेरा फेरी कर गाड़ी का नं बदल कर सस्ते दामो पर मुम्बई के बाहर शहरों में बेच दिया करते थे। बता दे यह गिरोह आरे पुलिस स्टेशन की हद में कोलंबस टूर एंड ट्रेवल्स के माध्यम में चल रहा था ।

आरे पुलिस ३७ लक्जरी गाड़ियों को मध्यप्रदेश और मुम्बई के अलग अलग इलाके से बरामद की गई। पकड़े गए ३ आरोपी लक्ष्मीकांत पाटकर २८ वर्ष,राजा नाडर ३०वर्ष,अमित सावंत ३० वर्ष जो गाड़ी मालिको को एअरपोर्ट और मल्टीनेशनल कंपनी में काम लगाने और महीने का ३०, ४०, ५०, गाड़ी के हिसाब से महीने का देने को बोलते और डीज़ल, पेट्रोल और ड्राइवर का भी खर्च हम देंगे ऐसे वादे कोलंबस टूर एंड ट्रेवल्स के आरोपी करते थे। ये आरोपी एक नई स्किम जिसमे ड्राइवरो से ९० हजार लेकर नई कर देंगे जिसपर आप ड्राइवर रहेंगे और आपको १८ हजार महीने की सैलरी दी जाएगी, यह बताकर के लोगो के साथ ठगी की गई है।

वही डॉ डी एस स्वामी पुलिस उपायुक्त, परिमंडल-१२ के उपायुक्त ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि कोलंबस टूर एंड ट्रेवल्स के माध्यम से कार मालिको से ठगी के काम को अंजाम दिया जाता था। और कार का नं- प्लेट बदलकर पिले नं प्लेट लगाकर मुम्बई से बाहर सस्ते दामो में बेच दिया जाता जिसका उपयोग शराब तस्करी या क्रिमिनल एक्टिविटी में लाया जाता ।

मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के अलग अलग शहरों से ३७ लक्जरी बरामद की गई जिसमें २८ कार आरे पुलिस के पास में हैं। पकड़े गए तीनो आरोपी लक्ष्मीकांत पाटकर २८ वर्ष,राजा नाडर ३० वर्ष,अमित सावंत ३० वर्ष आरे में ही रहते हैं। इन आरोपियों के लिंक महाराष्ट्र ,मध्यप्रदेश, और कई राज्यो से जुड़े हैं जो कार ठगी के काम को अंजाम देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *