Crime

धरदबोचा गया ६ वर्षीय मासूम बच्ची का अपहरण और बलात्कार करने वाला बलात्कारी ४८ घंटे बाद ओशिवारा पुलिस को मिली कामयाबी

धरदबोचा गया ६ वर्षीय मासूम बच्ची का अपहरण और बलात्कार करने वाला बलात्कारी ४८ घंटे बाद ओशिवारा पुलिस को मिली कामयाबी

इंद्रदेव पांडे

मुंबई पुलिस के ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में एक ६ वर्षीय मासूम बच्ची का अपहरण और बलात्कार करने वाले आरोपी को आखिरकार ओशिवारा पुलिस ने ४८ घंटो में काफी मशक्कत के बाद आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है.

क्या था मामला
मामला शनिवार शाम जब बच्ची बाहर खेल रही थी तब आरोपी ने घुमाने के बहाने बच्ची का अपहरण किया फिर किया बलात्कार मुंबई पुलिस के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ था।

जिसके बाद ओशिवारा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के भारतीय दंड कानून सहित धारा ३७६(बलात्कार) ३७७( संयुक्त राष्ट्र प्राकृतिक सेक्स) ३६३(अपहरण) ३५४ ( छेड़छाड़) ५०६ (धमकी) और बाल उत्पीड़न पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी. आखिरकार ओशिवारा पुलिस को सफलता हाथ लगी और दिन रात एक कर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदत से आरोपी बलात्कारी साहिब आबिद अंसारी (३१) जो उत्तरप्रदेश मूल रूप से रहने वाला है और ओशिवारा क्षेत्र के आनंद नगर का रहने वाला है. जिसको ओशिवारा पुलिस के अधिकारियों ने जाल बिछाकर जोगेश्वरी पश्चिम से गिरफ्तार कर लिया साहिब पेशे रिकार्डेड क्रिमिनल है .इसी हरकतों के चलते उसकी पत्नी ने उसे छोड़ कर चली गई थी. फिलहाल आरोपी ओशिवारा पुलिस की हिरासत में है. कल कोर्ट में पेश किया जाएगा. आगे की मामले की जाँच ओशिवारा पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *