Crime

१२ घण्टे के अंदर क्राइम ब्रांच शाखा ६ के अधिकारियों ने महिला की हत्या करने वाले फरार आरोपी को धरदबोचा

१२ घण्टे के अंदर क्राइम ब्रांच शाखा ६ के अधिकारियों ने महिला की हत्या करने वाले फरार आरोपी को धरदबोचा

इंद्रदेव पांडे

मुंबई पुलिस के मानखुर्द पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई थी.

फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के पत्रकार को मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी क्राइम १ के अखबर पठान ने कहा कि मामला दिनाक देर रात मानखुर्द पुलिस स्टेशन के सायन ट्रोम्बे पर एक महिला की लाश मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया था. और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई थी.

मामले की छानबीन कर रहे मानखुर्द पुलिस और क्राइम ब्रांच शाखा ६ ने टीम बनाकर मामले की जांच कर रहे थे वही क्राइम ब्रांच के अधिकारी को सूचना मिली कि जो महिला की लाश मिली है उसका नाम नूर बेगम है और उसका उसके पति के साथ रोज झगड़ा हुआ करता था. इस जानकारी पर क्राइम ब्रांच ने नूर बेगम के पति खलील जलील सलमानी (३३) को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो क्राइम ब्रांच की पूछताछ में आरोपी पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति खलील जलील सलमानी (३३) पर भारतीय दंड कानून सहित धारा ३०२(हत्या) तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर मानखुर्द पुलिस को सौप दिया.आगे की मामले की जांच मानखुर्द पुलिस स्टेशन के अधिकारी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *