Crime

मुंबई: विरल सावला निर्दोष है, मकोका को चुनौती देगी अदालत में: परिवार का दावा

विरल सावला निर्दोष कोर्ट में मकोका को चुनौती देगी .

 

वविशेष रिपोर्ट – फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल

मुंबई: विरल सावला निर्दोष है, मकोका को चुनौती देगी अदालत में: परिवार का दावा

एक दिन कोल्हापुर शहर की पुलिस महाराष्ट्र और गुजरात में मटका माफिया के खिलाफ कार्रवाई के कारण बहुत चर्चा में है। हाल ही में गुजरात और महाराष्ट्र के बीच मटका माफिया सांठ-गांठ की दरार ने पप्पू सावला के विरल सावला बेटे की गिरफ्तारी के बाद अब नया विवाद खड़ा कर दिया, जिसे हाल ही में मुंबई से कोल्हापुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
अब कोल्से परिवार ने कोल्हापुर पुलिस पर अपनी शक्ति का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने मकोका को चुनौती देने की योजना बनाई जिसके तहत कोल्हापुर पुलिस द्वारा वायरल सावला को गिरफ्तार किया गया।

  1. नाम न छापने की शर्त पर उनके एक पारिवारिक मित्र ने कहा, “यह वायरल सावला का अवैध रूप से हिरासत में है, मटका उकसावे से उनका कोई संबंध नहीं है, वह इस तरह की घटना को लेकर कोल्हापुर में हुई थी, वह मुम्बई के कोल्हापुर में हुई थी, बिना किसी प्रकार का नोटिस या वारंट दिए। कोल्हापुर पुलिस ने मुंबई में आकर उनके दोस्त के कार्यालय से उसे गिरफ्तार कर लिया, जो पूरी तरह से गलत है, पुलिस ने उस पर मकोका के तहत मामला दर्ज किया, जो उस पर लागू नहीं है, वह गैंगस्टर नहीं है, हम मकोका के खिलाफ अदालत में अपील करेंगे। करीबी पारिवारिक मित्र ने आगे आरोप लगाया, सावला परिवार पहले से ही अंडरवर्ल्ड के दबाव में रह रहा है इसलिए कई बार उन्हें अंतरराष्ट्रीय नंबरों से एक्सटॉर्शन कॉल मिला, इस बारे में पुलिस शिकायत भी दर्ज की लेकिन मुंबई पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। हमें न्यायपालिका पर भरोसा है और हमें उम्मीद है कि हमें न्याय मिलेगा।

कोल्हापुर पुलिस ने मई २०१९ में मटका माफिया के खिलाफ अभियान चलाया। महाराष्ट्र और गुजरात के कच्छ इलाके में पुलिस ने छापे मारे। पोलीस ने कुख्यात बुकी जयेश हीरनजी सावला को भुज से गिरफ्तार किया।
कोल्हापुर पुलिस ने कुख्यात सट्टेबाज सलीम मुल्ला और उसकी पत्नी शमा मुल्ला (कोल्हापुर शहर के पार्षद) और ३९ सटोरियों को गिरफ्तार किया, इस छापेमारी के दौरान सलीम मुल्ला समर्थक ने पुलिस टीम पर हमला किया,

इस घटना के बाद पुलिस ने अपना अभियान शुरू किया और इसके बाद पुलिस ने विरल सावला और जितेंद्र उर्फ ​​अलिया को गिरफ्तार कर लिया। जीतू गोसलिया

अंडरवर्ल्ड की धमकी के चलते परिवार का जीना मुहाल
मुल्ला के साथ किसी भी कनेक्शन के बिना मकोका के तहत विरल की हुई गिरफ्तारी

एक साल से झूठी खबर है कि वह मक्का जाने वाला है
यु ट्यूब पर वीडियो एक साल से था और उनके प्रतिद्वंद्वियों मनोज सिंह , पंकज गंगर और अशोक पवार ने योजना बनाई थी।
दस्तावेजों में गलत उल्लेख करते हुए कि उन्हें अपने साइट कार्यालय से उठाया गया था उन्हें दलालों के कार्यालय से उनके कार्यालय में ले जाया गया था
कोई कागजात नहीं दिखाए गए थे और न ही पूछने पर उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन से मेमो छोड़ दिया था
उन्होंने कल्याण मटका पर कोई गिरफ्तारी नहीं की, जबकि रिमांड में उनके नाम थे
सलीम मुल्ला के गलत या मटका या वायरल सविला के बारे में मामला क्लूलेस दिशा के मौसम पर चल रहा है
विरल सावला के बारे में झूठा बयान देने वाले डीएसपी ने सांवला गिरोह के नाम से एक गिरोह चलाने का काम किया।

पुलिस का दावा है कि उन्होंने एक छापे के दौरान जयेश सावला को गिरफ्तार किया है लेकिन तथ्य बहुत अलग है।
उन्हें एक छापे से नहीं चुना गया था, जो वह कच्छ में अपने घर में पत्नी के साथ प्रार्थना कर रहे थे और यहां तक ​​कि गिरफ्तारी के २४ घंटे में उन्हें किसी भी मेजेस्ट्रेट के पास नहीं ले जाया गया था, उन्हें ५८ घंटे बाद अदालत में पेश किया गया था। हर दिन मेडिकल के लिए ऐसा नहीं किया जाता है ताकि घाव के निशान गायब हो जाएं।
पुलिस अधिकारीका कहना है कि उसे २ से १० साल तक राहत नहीं मिलेगी
मकोका को २ साल की चार्जशीट लंबित है या मुल्ला के साथ मामला या ऐसे मामले में जिसमें उसे ३ साल की सजा हो। इनमें से कोई भी उससे जुड़ा नहीं हो सकता है, लेकिन अगर उन्हें मटका से जुड़े सबूत मिले हैं तो उन्हें जुए के आरोपों के साथ मामला दर्ज किया जाना चाहिए।
उनके पास १ से २८ नंबर की मंजूरी है लेकिन आगे कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया था उनके नाम जोड़े गए थे
जिस समय यह घटना हुई उस समय कोई भी मौजूद नहीं था उन्होंने सलीम मुल्ला मामले के सभी आरोप उस पर लगाए हैं जब यह घटना कोल्हापुर में हुई थी तब वह अपने दोस्त के साथ मुंबई में था जब यह घटना कोल्हापुर में हुई थी। जहां उसका कोई संपर्क ही नहीं है.

17 Replies to “मुंबई: विरल सावला निर्दोष है, मकोका को चुनौती देगी अदालत में: परिवार का दावा

  1. hello!,I like your writing so so much! proportion we communicate more about your article
    on AOL? I need an expert on this area to unravel my problem.
    May be that’s you! Looking ahead to see you.

  2. Почти любому люду несмотря на то б один раз во существования
    требуется использовать предложениями юристконсультов.
    Разрешение домашних диспутов, охрана заинтересованностей
    коммерциала, регистрирование адвокатского личности, взимание
    обязанностей – все без исключения данное значимые проблемы,
    заключением каковых обязаны работать знающие общество.

    услуги судебного юриста

  3. Pre-existing without the answers to be able to the difficulties you’ve fixed out through this guideline is a critical circumstance, as well as typically the kind which could have got badly influenced my complete career if I acquired not uncovered your internet site.

  4. Решила настрочить в ветку форума, прошу булыжниками не закидывать, Вашему вниманию сайт: порно для ночь короче посмотреть ) Надеюсь понравится он =)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *