Crime

लखनऊ से दिल्ली आ रही बस नाले में गिरी, 29 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह एक बस हादसे का शिकार हो गई. ये बस लखनऊ से दिल्ली आ रही थी, तभी आगरा के झरना नाले में जा गिरी. इस हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई. पुलिस और बचाव दल मौके पर मौजूद है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यात्रियों की मौत पर दुख जताते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

बस अवध डिपो की थी जो लखनऊ से दिल्ली आ रही थी. घटना के बाद यूपी रोडवेज ने मुआवजे का ऐलान कर दिया है. मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी. इस घटना में 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं. राहत बचाव का काम जारी है. बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

सुबह 4.30 बजे यह घटना हुई. एत्तमादपुर इलाके में झरना नाले में यह बस अनियंत्रित होकर गिर गई जिसमें अब तक 29 लोगों की मौत की खबर है. आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और राहत कार्यों का जायजा ले रहे हैं. पास के अस्पतालों में जख्मी लोगों का इलाज चल रहा है. घायलों में कुछ महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. मुख्यमंत्री ने डीएम और एएसपी को राहत और बचाव का काम तेजी से निपटाने का निर्देश दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *