Crime

करोड़ो रूपये की लाल चंदन की लकड़ी की तस्करी करने आए तीन लोगों को क्राइम ब्रांच यूनिट ९ के अधिकारियों ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

करोड़ो रूपये की लाल चंदन की लकड़ी की तस्करी करने आए तीन लोगों को क्राइम ब्रांच यूनिट ९ के अधिकारियों ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

इंद्रदेव पांडे

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को एक बार फिर मिली बड़ी कामयाबी सांताक्रुज पश्चिम में जाल बिछाकर क्राइम ब्रांच ने तीन लोगो को करोड़ों रुपए की लाल चंदन की लकड़ी की तस्करी करने आए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के पत्रकार को मामले की जानकारी देते हुए  क्राइम १ के डीसीपी  अकबर पठान ने कहा मामल दिनाक १० सितंबर के दिन एक गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग करोड़ो रूपये की लाल चंदन की लकड़ी की तस्करी करने आने वाले हैं.

जिसके आधार पर सांताक्रुज पश्चिम में जाल बिछाया गया और इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार लोगो के नाम १) अली शांताराम शेख (३२) २) वाजिब अब्बास अंसारी (३२) ३) असगर इस्माइल शेख (४९) को गिरफ्तार कर इनके पास से १५५६ किलो की लाल चंदन की लकड़ी बरामद किया गया है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत ७.५ करोड़ रुपए की कीमत है.

वही क्राइम ब्रांच यूनिट ९ के वरिष्ठ पुलिस निरक्षक महेश देसाई के मार्गदर्शन में, पी आई, संजीव गावड़े, आशा कोरके, सहायक पुलिस निरक्षक सुधीर जाधव, शरद धराडे, पुलिस उप निरक्षक, वाल्मीक मोरे, विजेंद्र अंबावडे, पेंडेकर, नाइक, और अन्य अधिकारियों ने मिलकर सफलता पूर्वक जाल बिछाकर इस तीनो तस्करियो को गिरफ्तार कर आगे की जांच पुलिस कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *