Crime

महिलाओं को देखकर हस्तमैथून करने वाले रिक्शा चालक मिट्ठू मिया को क्राइम ब्रांच शाखा ११ के अधिकारियों ने धरदबोचा

महिलाओं को देखकर हस्तमैथून करने वाले रिक्शा चालक मिट्ठू मिया को क्राइम ब्रांच शाखा ११ के अधिकारियों ने धरदबोचा

इंद्रदेव पांडे

मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच शाखा ११ के अधिकारियों ने
महिलाओं को देखकर हस्तमैथून करने वाले फरार चल रहे रिक्शा चालक मिट्ठू मिया को क्राइम ब्रांच शाखा ११ के अधिकारियों ने आखिरकार धरदबोच लिया है.

फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के पत्रकार को मामले की जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच शाखा ११ के वरिष्ठ पुलिस निरक्षक चिमनजी आढाव ने कहा कि मामला दिनाक तब सामने आया जब एक महिला ने बंगुर नगर पुलिस में एक अज्ञात रिकशा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. वही पीड़ित महिला ने अपने बयान में कहा कि वह काम पर से छुटकर अपने घर की तरफ जा रही थी। तब रास्ते में उसे एक रिकशा चालक ने बोला “आओ बैठ जाओ घर छोड़ देता हूँ” यह सुनकर महिला ऑटो में बैठ गई जिसके बाद आरोपी ने अपने पैंट की चैन खोलकर महिला को देखते हुए हस्तमैथून करने लगा जिसके बाद घबराई महिला ने बंगुर नगर पुलिस में अज्ञात ऑटो रिक्शा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड कानून सहित धारा ५०९ के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी।

वही मुंबई क्राइम के डीसीपी क्राइम १ अकबर पठान के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच शाखा ११ के वरिष्ठ पुलिस निरक्षक चिमनजी आढाव और उनकी टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुट गई थी. वही दूसरी ओर क्राइम ब्रांच सफलता प्राप्त हुई और मलाड पश्चिम के क्षेत्र कच्चे रास्ते से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया क्राइम ब्रांच की पुछताछ में आरोपी ने अपना गुन्हा कबुल कर लिया जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने आरोपी मोहम्मद शकील अब्दुल कादर मेमन (३२) को बंगुर नगर पुलिस स्टेशन को सौप दिया आगे की मामले की जाँच बगुर नगर स्टेशन के अधिकारी कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *