Crime

“गैंग्स ऑफ खाकी” की आड़ में पहले चोर और अब जप्त की गई ड्रग्स के मामले पुलिस सब इंस्पेक्टर , कॉन्स्टेबल और एक खबरी पर मामला दर्ज खबरी गिरफ्तार एसपी गौरव सिंग ने कहा दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा

“गैंग्स ऑफ खाकी” की आड़ में पहले चोर और अब जप्त की गई ड्रग्स के मामले पुलिस सब इंस्पेक्टर , कॉन्स्टेबल और एक खबरी पर मामला दर्ज खबरी गिरफ्तार एसपी गौरव सिंग ने कहा दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा

एस पी गौरव सिंह पालघर

इंद्रदेव पांडे

एक पुलिस सब इंस्पेक्टर (पीएसआई), कांस्टेबल और एक आदमी को एनडीपीएस अधिनियम, के तहत आर ७५,००० की उच्च श्रेणी की हेरोइन रखने के लिए गिरफ्तार किया गया है। वालिव पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जबकि दो पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।
पीएसआई विजय चव्हाण पहले वालिव पुलिस के साथ तैनात थे और अब स्पेशल एक्शन ग्रुप (एसएजी), नागपुर, एक कांस्टेबल व्यस्कोटी और निखिल गिरिधर ठाकुर के लिए स्थानांतरित कर दिए गए हैं। मीरा रोड निवासी को एनडीपीएस एक्ट, १९८५ के तहत वालिव पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

विलास चौगले वरिष्ठ पुलिस निरक्षक वालिव पुलिस स्टेशन

 

कुछ महीने पहले, चव्हाण ने हेरोइन तस्करी के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और व्यास्कोती के साथ, उन्होंने उस आदमी को छोड़ दिया लेकिन उच्च ग्रेड की हेरोइन जब्त कर ली। हाल ही में स्थानीय अपराध शाखा, वसई ने उसी व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसने चव्हाण, व्यासकोटि के नाम को विभाजित किया और हमने उसे ठाकुर के साथ मामला दर्ज किया। वालिव पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरक्षक विलास चौगुले की शिकायत पर ठाकुर की गिरफ्तारी १७ सितंबर की सुबह की गई और आरोपी ठाकुर को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

वालिव पुलिस ने तीनों आरोपियों पर भारतीय दंड कानून सहित धारा ९(क), २५(अ),२७(अ), २८, और २९ के तहत मामला दर्ज कर आगे की जाँच कर रही है.

फाइट अगेंस्ट क्रिमिनल के पत्रकार से बातचीत करते हुए पालघर पुलिस के एसपी गौरव सिंह ने कहा कि जाँच चल रही और जो गलत करेगा वो सज़ा भूकतेगा दोषी पाया गया तो सज़ा भी जरूर मिलेगी.

पिछले हफ्ते, वालिव थाने के एक एएसआई शरीफ शेख को २.१६ करोड़ जब्त आयातित ब्रांडेड सिगरेट बेचने के लिए गिरफ्तार किया गया था और वालिव थाने के लगभग ८ पुलिस अधिकारी कॉन्ट्रिबंड सिगरेट की बिक्री के लिए जांच के दायरे में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *