Crime Politics

प्रेमिका के साथ संबंध होने के संदेह में दोस्त ने दोस्त पर किया जानलेवा हमला चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज जाँच में जुटी दहिसर पुलिस एक गिरफ्तार

प्रेमिका के साथ संबंध होने के संदेह में दोस्त ने दोस्त पर किया जानलेवा हमला चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज जाँच में जुटी दहिसर पुलिस एक गिरफ्तार

मुंबई – इंद्रदेव पांडे

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान आशुतोष कुरील, नीरव मकवाना, करण पवार और सुनील शर्मा के रूप में हुई है। कुमावत, जो दहिसर का रहने वाला है, एक कॉलेज का छात्र है और दर्ज कराते समय शिकायत की गई, उसने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले अपने निवास के बाहर एक तेज चाल चलते हुए, कुरील ने अपने नंबर से उसके मोबाइल फोन पर कॉल किया और उससे पूछा उसी के आसपास के एक निजी कार्यालय के बाहर मिलने के लिए बुलाया । चूंकि दोनों दोस्त थे, कुमावत ने उक्त स्थान पर दिखाया, जहां कुरील जो उसका इंतजार कर रहा था, ने यह कहते हुए उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ क्यों घुलमिल रहा था और उसके साथ बातचीत में जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा था।

कुरील ने कुमावत को अपनी प्रेमिका के साथ बात करने और छेड़खानी से बचने के लिए चेतावनी दी, लेकिन बाद में जवाब देने से पहले, कुरील ने अन्य तीन आरोपियों को बुलाया और उनसे कहा कि वे कुमावत को पकड़ें ताकि वह उसे चाकू मार सके। अपनी जेब से चाकू निकालने के बाद कुरील। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुमावत को उसकी नाक, चेहरे, पेट और पीठ पर हमला करने के बाद वे मौके से भाग गए। पीड़िता को शताब्दी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे तत्काल दवा दी गई।

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, कुरील के परिवार ने मामले को पुलिस तक न ले जाने के बदले में आर्थिक सहायता की पेशकश की।

अधिकारी ने आगे कहा, “कुरील को मुख्य आरोपी होने का संदेह था कि उसकी प्रेमिका भी कुमरावत के साथ संबंध बना रही थी, जिससे वह गुस्से में था और उसने बदला लिया, उसने अपने दोस्त के साथ मारपीट की, प्रारंभिक जांच से पता चलता है। पीड़िता का चिकित्सीय उपचार चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है। दहिसर पुलिस ने चारों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा ३०७ और 34 के तहत मामला दर्ज किया है आगे की मामले को दहिसर पुलिस स्टेशन के अधिकारी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *