5 स्टार होटलों में 3 हजार में बॉडी मसाज, 10 हजार वाला पैकेज सुनकर पुलिस भी रह गए हैरान, प्लेविन कैप्सूल डीलर गिरफ्तार

मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने जाल बिछाकर कॉल सेंटर के आड़ में चल रही हैं एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दा फास कर तीन हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल को छुड़ाया और इस सेक्स रैकेट चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, मुंबई के एंगिलश पेपर में बॉडी मसाज का इस्तेहार देकर कई महीनों से सेक्स रैकेट चलाने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने एक महीना पहले ही अपने इनफॉर्म के जरिए इस गोरखधंधे को उजागर करने में लगे हुए थे। पुलिस के मुताबिक जब जांचप्रताल चालू किया तो पता चला कि spa@your home नामक मसाज सर्विसेज हाई प्रोफाइल लड़कियों को बॉडी मसाज करने के लिए मुंबई के 3 स्टार से लेकर 5 स्टार होटल तक सिर्फ 3 हजार रुपए में मुहैया कराते हैं। क्राइम ब्रांच यूनिट 9 के अधिकारी ने नकली ग्राहक बनकर न्यूज़ पेपर में दिया हुआ नंबर पर संपर्क किया। “हमने जब उस नंबर पर संपर्क किया तो हैरान रह गया, पहले तो मसाज के लिए सिर्फ 3 हजार रुपये मांगे फिर सामने से ऑफर किया कि अगर और कुछ सर्विस लेन हो तो लड़की को पेमेंट कर दो, सेक्स से लेकर सब सर्विस मिलेगा। तभी हमने चार अलग अलग नकली कस्टमर बनकर चार लड़कियों को भेजने कहा, लेकिन एक लड़की देर से आने को कहकर तीन लड़की भेजे,” एक अधिकारी ने नाम ना छपने की शर्त पर बताया।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि सामने वाले एजेंट का एक ही शर्त था कि होटल हाई प्रोफाइल होनी चाहिए या तो हाई प्रोफाइल सोसाइटी। पुलिस ने ऑनलाइन पेमेंट करने के बाद एजेंट ने साकीनाका स्थित पेनिनसुला ग्रांड होटल बुक करने के लिए कहा। मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच यूनिट 9 के अधिकारियों ने दो अलग अलग टीम बनाकर ऑप्शन के लिए रवाना हो गए। एक टीम ने होटल पेनिनसुला में रेड कर तीन हाई प्रोफाइल लड़कियों को छुड़ाया। दूसरा टीम ने इस सेक्स रैकेट चलाने वाले के हेड ऑफिस लोअर परेल स्थित रजनीश वेलनेस लिमिटेड कंपनी में छापा मारा जहां पुलिस को 4.75 लाख रुपए नगद, 10 मोबाइल फ़ोन, प्लेविन कैप्सूल और कंडोम बरामद हुए।

पुलिस ने लोअर परेल के ऑफिस से इस सेक्स रैकेट चलाने वाले मुख सरगना रजनीश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया। बात दे कि रजनीश का सेक्स बढ़ाने की कैप्सूल और कॉन्डम के बड़े विक्रेता हैं।

पुलिस सूत्र के अनुसार रजनीश कुमार सिंह इस सेक्स रैकेट के जरिये प्रतिदिन 2 से 3 लाख रुपए लड़कियों से कमाता था।

क्राइम ब्रांच के अधिकारी के माने तो सेक्स रैकेट में जुड़े लड़कियां पड़े लिखे और खूबसूरत हैं। यह लड़कियां पहले स्पा ट्रीटमेंट के नाम से चलने वाले पार्लर में काम करती थी। स्पा बंध होने के बाद यही लड़कियां हाई प्रोफाइल होटलों में वेश्यावृत्ति के काम कर रही थी। रजनीश का नाम इससे पहले भी कई हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने में सामने आया था लेकिन पुलिस के हाथ से बच गया और कई बार गिरफ्तार भी हो चुका था।