National Politics Social Uttar Pradesh

जलालाबाद के अस्पताल में कैबिनेट मंत्री का दौरा,स्वास्थ्य संबंधी सेवाओं का लिया जायजा,दिए आवश्यक निर्देश।

जलालाबाद के अस्पताल में कैबिनेट मंत्री का दौरा,स्वास्थ्य संबंधी सेवाओं का लिया जायजा,दिए आवश्यक निर्देश।

जलालाबाद,शामली, उत्तर प्रदेश/ जिशान काजमी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार
जनपद शामली के कस्बा जलालाबाद में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने स्थानीय अस्पताल का दौरा कर , स्वास्थ्य संबंधी सेवाओं का जायजा लिया। जनता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी न हो, इसके लिए सुधार हेतु अवशायक निर्देश दिए ।
उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी की प्रेरणा से माननीय श्री सुरेश राणा कैबिनेट मंत्री द्वारा जिलाधिकारी जसजीत कौर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी श्री संजय अग्रवाल को लेकर जलालाबाद के सरकारी अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कोविड-19 को देखते हुए अस्पताल में चार कंसंट्रेटेड बेड की व्यवस्था की जाएगी। क्षेत्र की जनता को स्वास्थ्य संबंधी किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए ।माननीय मंत्री सुरेश राणा ने पाया कि अस्पताल की बिल्डिंग जर्जर हालत में,इसके लिए उन्होंने तुरंत जिलाधिकारी जसजीत कौर को जर्जर बिल्डिंग की मरम्मत के लिए तुरंत व्यवस्था की जाए उसके भी दिशा निर्देश दिए ।
कस्बे में कैबिनेट मंत्री के अस्पताल के निरीक्षण से कस्बा वासियों में इस बात को लेकर खुशी देखी गई है की अब इस अस्पताल में जनता की सुविधाओ के लिए बेहतर व्यवस्था मिलेगी तो वही अस्पताल में ऐसी वयवस्थाओ ,सुविधाओ को मिलने की आशा व्यक्त की है की अब कस्बा एवम क्षेत्र के लोगो को,वो सब सुविधा यही उपलब्ध हो सके। रोगियों को दूर के अस्पतालों में नही ले जाना पड़े,जिस कारण लोगो को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। कस्बा एवम क्षेत्र वासियो ने माननीय केबिनेट मंत्री सुरेश राणा जी से अस्पताल में एक एंबुलेंस की भी व्यवस्था कराए जाने की आशा व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *