Crime Maharashtra National

अवैध संबंध के चलते 35 वर्षीय महिला की कथित तौर पर हत्या पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार

अवैध संबंध के चलते 35 वर्षीय महिला की कथित तौर पर हत्या पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार

मुंबई – इंद्रदेव पांडेय

मुंबई अंधेरी ईस्ट एमआईडीसी पुलिस ने एक 35 वर्षीय महिला की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। महिला मृत पाई गई और हत्या का मामला दर्ज किया गया। एक संक्षिप्त तलाशी अभियान के बाद आरोपी को फरार होने से पहले हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

 

पुलिस के अनुसार, शनिवार को अंधेरी (पूर्व) में जेवीएलआर बस स्टॉप के पास एक झोंपड़ी के अंदर एक महिला बेहोश मिली, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी और एक टीम को मौके पर भेजा गया. जबकि महिला को जुहू के कूपर अस्पताल ले जाया गया, प्रवेश से पहले डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया और आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया गया।

जांच के दौरान, यह पता चला कि अंजू पवार के रूप में शिनाख्त हुई महिला अपने साथी श्याम, एक कचरा बीनने वाले और उसके चाचा के साथ झोंपड़ी के अंदर रहती थी। शुक्रवार की रात करीब 11 बजे अंजू और श्याम के चाचा शराब पीकर सो गए और आधी रात को जब श्याम उठा तो अंजू को वहां नहीं पाया, जिससे शक हुआ. अगले दिन, सुबह लगभग 6 बजे, जब अंजू लौटी, तो श्याम गुस्से में था और उससे उसके ठिकाने के बारे में पूछताछ की, जिससे एक गरमागरम बहस हुई, जिसमें श्याम ने अंजू को थप्पड़ मारा और उसके सिर के पीछे लकड़ी की छड़ी से मारा।

पुलिस ने कहा कि अंजू तुरंत गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई और श्याम मौके से फरार हो गया। श्याम को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था, जिसे प्लास्टिक बैग के साथ भागने की कोशिश के बीच गिरफ्तार किया गया था। उसने अपराध कबूल कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया और हत्या के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply