Health Politics

भ्रष्टाचार निरोधक टीम इंडिया के सदस्यों की महाराष्ट्र में बोर्ड मीटिंग संपन्न हुई।

भ्रष्टाचार निरोधक टीम इंडिया के सदस्यों की महाराष्ट्र में बोर्ड मीटिंग संपन्न हुई।

मुंबई : भ्रष्टाचार निरोधक टीम इंडिया के महाराष्ट्र राज्य के सदस्यों की बोर्ड मीटिंग महाराष्ट्र राज्य के ठाणे जिला के कल्याण ईस्ट में रखा गया था इस अवसर पर तेलंगाना राज्य के करीमनगर जिला से भ्रष्टाचार निरोधक टीम इंडिया के संस्थापक, राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सीईओ, श्री घनश्याम ओझा के नेतृत्व में बैठक रखा गया।

सभी सदस्यों ने भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करने के लिए विभिन्न विषयों पर चर्चा की। साथ ही “मैं रिश्वत नहीं देता और मैं रिश्वत नहीं लेता” इस नारे को जनता के बीच में फैलाने की अपील की गई। साथ ही भ्रष्टाचार निरोधक टीम इंडिया के संस्थापक, राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सीईओ, श्री घनश्याम ओझा ने भ्रष्टाचार निरोधक टीम इंडिया के महाराष्ट्र राज्य के एडिशनल हेड ऑफ डिपार्टमेंट विलास कांतिलाल जैन को उनके कार्य को देखते हुए।

उन्हें एक और जिम्मेदारी दी गई राष्ट्रीय संयुक्त सचिव के पद पर नियुक्त किया गया यह नियुक्ति विलास कान्तिलाल जैन को बोर्ड मीटिंग में नियुक्त किया गया। साथ ही टीम के नये सदस्य प्रतिभा शेट्टी को ठाणे जिला का जनसंपर्क अधिकारी प्रशासन मीडिया सेल के पद पर नियुक्त किया गया

इसी अवसर पर वर्ष 2017 से वर्ष 2019 तक अब तक महाराष्ट्र राज्य में भ्रष्टाचार निरोधक टीम इंडिया के महाराष्ट्र राज्य के सभी कार्यकर्ताओं द्वारा निस्वार्थ भाव से संगठित होकर कई सामाजिक कार्य किया गया और रोड सेफ्टी का भी प्रोग्राम किया गया था राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को सराहनीय प्रणाम-पत्र के साथ सम्मानित किया गया।

भ्रष्टाचार निरोधक टीम इंडिया के बोर्ड मीटिंग में महाराष्ट्र राज्य के एडिशनल हेड ऑफ डिपार्टमेंट विलास जैन, ठाणे जिला के जनसंपर्क अधिकारी भावेश जैन, मुंबई जिला के जनसंपर्क अधिकारी भेरू जैन, सदस्य राजू गायकवाड, सदस्य तरुण भगीरथा व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे। यह जानकारी : पवन जैन पदमावत ने दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *